Uttar Pradesh- कॉन्स्टेबल मारता रहा सैल्यूट और एसएचओ मैडम को हो गया प्यार

Uttar Pradesh- कॉन्स्टेबल मारता रहा सैल्यूट और एसएचओ मैडम को हो गया प्यार
Uttar Pradesh- कॉन्स्टेबल मारता रहा सैल्यूट और एसएचओ मैडम को हो गया प्यार

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-ओम द्विवेदी(बाबा)
मो-8573856824


Uttar Pradesh : कहते हैं कि प्यार किसी का मोहताज नहीं होता। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश में आया है। जहां पर एक कॉन्स्टेबल से महिला थाना प्रभारी ने शादी की है। कॉन्स्टेबल अपनी मैडम थाना प्रभारी को सैल्यूट मारता रहा और मैडम को कांस्टेबल से प्यार हो गया। बीते 6 जून को दोनों ने अलीगढ़ के एक मैरिज होम में शादी की है। दोनों का एक फोटो काफी तेजी के साथ सोशल


 मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि एसएचओ मैडम अपने पति परमेश्वर और यूपी पुलिस में तैनात कॉन्स्टेबल को सफेद रसगुल्ले खिला रही है।
कॉन्स्टेबल नरेंद्र सिंह ने बनाई अहम भूमिका
इटावा के सिविल लाइन कोतवाली में रजनी सिंह एसएचओ के पद पर तैनात हैं। उसी थाने में कॉन्स्टेबल नरेंद्र सिंह भी तैनात हैं। दोनों ही पुलिसकर्मी काफी तेज-तर्रार माने जाते हैं। नरेंद्र सिंह 2015 में सिविल लाइन कोतवाली में तैनात हुई हुए। वर्ष 2015 से अभी तक उन्होंने काफी मामलों में अहम भूमिका निभाई है।

दोनों ने 6 जून को थी शादी
वर्ष 2018 में रजनी सिंह एसएचओ के पद पर तैनात हुई। रजनी सिंह, नरेंद्र सिंह के काम को देखकर काफी प्रभावित हुई और उनको उनसे मोहब्बत हो गई। नरेंद्र सिंह, रजनी सिंह को सैल्यूट मारते रहे और मैडम साहिबा को उनसे मोहब्बत हो गई। एक दिन एसएचओ मैडम ने कॉन्स्टेबल से अपने प्यार का इजहार कर दिया। रजनी सिंह मूलरूप से हाथरस की रहने वाली हैं और नरेंद्र सिंह अयोध्या के रहने वाले हैं। दोनों ने बीते 6 जून को शादी कर ली है। अब दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इसमें दिख रहा है कि मैडम साहिबा अपने पति परमेश्वर कॉन्स्टेबल को अपने हाथों से रसगुल्ले खिला रही हैं।