गंगा नहर में डूबने से हुई युवक की मौत

गंगा नहर में डूबने से हुई युवक की मौत
रिपोर्ट-सुधीर अग्निहोत्री

लालगंज(रायबरेली)-लालगंज कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत रहने वाला युवक साथियों के साथ घूमने गया हुआ था।डलमऊ कस्बे में स्थित चौधरी चरण सिंह पंप कैनाल पर शनिवार को करीब सुबह 11:00 बजे अपने साथियों के साथ लालगंज तिकोना पार्क निवासी वारिस उर्फ नौशाद (22 वर्ष) पुत्र आशिक अली अपने साथियों के साथ घूमने डलमऊ गया था। 

करीब आधे घंटे तक किले पर घूमने के बाद वह साथियों के साथ गंग नहर पर नहाने लगा देखते ही देखते नौशाद गहरे पानी में जाकर डूबने लगा!इसी बीच साथियों ने बचाओ बचाओ की आवाज जोर जोर से लगाने लगे! शोर-शराबे की आवाज सुन आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर गंग नहर में डूब रहे युवक को बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित किया।युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
 मृतक युवक तीन भाई एक बहन हैं, जिनमें से आसिफ(12 वर्ष),आरिफ (10 वर्ष) बहन इस्तफा बानो प्राइवेट शिक्षक हैं!इन सब भाई बहनों में नौशाद सबसे बड़ा था। मृतक युवक बाइक मैकेनिक था और उसके पिता सिलाई का कार्य करते हैं।वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है!

फेसबुक पेज को लाइक करना बिल्कुल न भूले