उपचुनाव : मुख्यमंत्री योगी पहुंचे उत्तराखंड के टनकपुर, सीएम धामी के लिए मांगे वोट

उपचुनाव : मुख्यमंत्री योगी पहुंचे उत्तराखंड के टनकपुर, सीएम धामी के लिए मांगे वोट
उपचुनाव : मुख्यमंत्री योगी पहुंचे उत्तराखंड के टनकपुर, सीएम धामी के लिए मांगे वोट

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-ओम द्विवेदी(बाबा)
मो-8573856824


टनकपुर-चम्पावत उपचुनाव में बीजेपी ने सीएम पुष्कर धामी को भारी बहुमत से जिताने को जहां पूरी ताकत झोंक रखी है। वही धामी की विराट जीत को निश्चित करने हेतु उत्तर प्रदेश के सीएम व भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ चंपावत की धरती में टनकपुर पहुंचे। टनकपुर में स्टेडियम में उतरने के बाद जहां योगी आदित्यनाथ का मुख्यमंत्री पुष्कर धामी सहित भाजपा के आला नेताओं ने स्वागत किया. वही स्टेडियम से रोड शो करते हुए योगी सभास्थल गांधी मैदान पहुंचे। जहां पर हजारों की संख्या में स्थानीय जनता मौजूद थी।

सीएम योगी ने अपने भाषण के दौरान कहा कि उन्हें खटीमा में चुनाव प्रचार में ना आ पाने का बेहद अफसोस है। अगर वह अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार खटीमा पहुंच पाते तो खटीमा के भी परिणाम कुछ और होते। लेकिन वह उत्तराखंड की जनता को बधाई देते है। उन्होंने मोदी जी के नेतृत्व को स्वीकार करते हुए उत्तराखंड में दो तिहाई बहुमत से भाजपा सरकार की उत्तराखंड में वापसी करवाई। साथ ही केंद्रीय नेतृत्व ने युवा पुष्कर सिंह धामी की मुख्यमंत्री के रूप में ताजपोशी करी।
वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा सीएम धामी के परि संपत्ति मामले में निवेदन किया था। जिन्हें उन्हे तुरंत निपटा दिया।साथ ही जो मामले बचे है उन्हे वह धामी के विजय होने के बाद स्वयं मां पूर्णागिरी व गुरु गोरखनाथ की धरती पर आकर निपटाने का काम करेंगे। योगी ने टनकपुर सहित पूरी चम्पावत विधानसभा की जनता से कहा की वह विधायक के साथ प्रदेश का मुख्यमंत्री चुन प्रदेश के प्रदेश के विकास का नेतृत्व करने जा रहे है।इसलिए आने वाली 31मई को चम्पावत विधानसभा की जनता से आह्वान करते है की वह सीएम धामी को भारी बहुमत से जिताने का काम करेगी।