आखिर कौन अधिकारी जिसपर शोषण करने का लगा आरोप दर्ज हुई FIR

आखिर कौन अधिकारी जिसपर शोषण करने का लगा आरोप दर्ज हुई FIR
आखिर कौन अधिकारी जिसपर शोषण करने का लगा आरोप दर्ज हुई FIR

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-ओम द्विवेदी(बाबा)
मो-8573856824

रायबरेली-
विकास भवन में जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी के ऊपर महिला का उत्पीड़न और लूटपाट करने का गंभीर आरोप लगा है। महिला ने कहा कि आरोपी अधिकारी हर बार शादी का झांसा देता रहे।

अप्रैल 2022 में कोर्ट मैरिज के लिए वह तैयार हो गए, लेकिन बाद में अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके विवाह संबंधी कागजों का सत्यापन नहीं होने दिया। हाइ प्रोफाइल मामले की विवेचना सीओ सिटी को मिली है। आरोपी अधिकारी के साथ शहर की दो महिलाओं को भी नामजद किया गया है।

सीओ वंदना सिंह ने बताया कि जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा के खिलाफ मामला पंजीकृत किया गया है। इस केस की विवेचना मैं स्वयं कर रही हूं। जल्द ही इसमें चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

एसपी ने दिए थे एफआइआर के निर्देश
प्रारंभिक जांच में महिला द्वारा लगाए गए आरोप सही मिलने पर एसपी ने एफआइआर के आदेश दिए। 18 मई को अरविंद के खिलाफ धोखे से संबंध बनाने, लूट, मारपीट, धमकी और एससी-एसटी की धाराओं में एफआइआर दर्ज की गई। जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी की दो महिला मित्रों को भी प्रकरण में नामजद किया गया है।

यह था पूरा मामला
वहीं शहर निवासी महिला ने बताया कि उनका पति से संबंध विच्छेद हो चुका है। उनकी नौ वर्ष की बेटी है। करीब चार वर्ष पहले वह लोन के सिलसिले में विकास भवन में जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी अरविंद कुमार वर्मा से मिली। उन्होंने कहा कि तुम चिंता न करो, मेरे साथ फील्ड हास्टल में मेरे आवास में रहो। तुम्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। वह अपनी बेटी के भविष्य को ध्यान में रखते हुए उनके साथ रहने लगी। इस बीच कई बार अरविंद ने उनका शारीरिक उत्पीड़न किया और हर बार शादी का झांसा देते रहे। अप्रैल 2022 में कोर्ट मैरिज के लिए वह तैयार हो गए, लेकिन बाद में अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके विवाह संबंधी कागजों का सत्यापन नहीं होने दिया।