आज गोंडा जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का करेंगे अनावरण, कार्यकर्ताओं से कर सकते हैं संवाद

आज गोंडा जाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का करेंगे अनावरण, कार्यकर्ताओं से कर सकते हैं संवाद

-:विज्ञापन:-

ब्लॉक परिसर के नवनिर्मित पार्क में लगी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को करेंगे। शुक्रवार को सीएम का कार्यक्रम आनन-फानन में तय होने से जिले के अधिकारियों में खलबली मच गई। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिले के आला अधिकारी दिन भर ब्लॉक परिसर की प्रत्येक कमी को दुरुस्त करने में लगे रहे। 

आयुक्त एसवीएस रंगाराव, आईजी राकेश सिंह, डीएम मार्कंडेय शाही, सीडीओ शशांक त्रिपाठी व एसडीएम हीरालाल ने बनगांव पुल के पास बन रहे हेलीपैड व कार्यक्रम स्थल का गहनता से निरीक्षण किया। बताया जाता है मुख्यमंत्री सबसे पहले पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। कृषि विभाग की ओर से आयोजित गरीब कल्याण मेले के अवलोकन के साथ ही दिव्यांगजनों को सहायक उपकरण भेट करेंगें। 

मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं के साथ संवाद भी कर सकते है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की आहट पाकर ब्लॉक के सफाई कर्मी व श्रमिक पूरे दिन परिसर को सफाई व रंगरोगन कर लकदक दिखाने में लगे रहे। शुक्रवार को ब्लॉक परिसर की सीसीरोड पर बने गड्ढों को लोक निर्माण विभाग के श्रमिक भरते नजर आए। अवर अभियंता उपेंद्र ने बताया कि शाम तक सभी कमियों को दुरुस्त कर लिया जाएगा।