आम आदमी पार्टी की मदद से किसानों ने कंगना रनौत को भेजा मानहानि का नोटिस

आम आदमी पार्टी की मदद से किसानों ने कंगना रनौत को भेजा मानहानि का नोटिस

-:विज्ञापन:-

किसानों को बदनाम करने वाले लोगों को खिलाफ कुछ किसानों ने मानहानि का नोटिस भेजा है। आम आदमी पार्टी किसानों की इसमें मदद कर रही है। किसानों ने पहला कानूनी नोटिस अभिनेत्री कंगना रनौत को भेजा है। उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयानों को आधार बनाकर यह नोटिस भेजा गया है। आप प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि हम आगे भी किसानों को कानूनी मदद उपलब्ध कराते रहेंगे।

आम आदमी पार्टी ने कुछ समय पहले किसानों को कानूनी मदद करने की घोषणा की थी। आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि किसान आंदोलन को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। अगर इसे लेकर कोई किसान उन्हें कानूनी कार्रवाई चाहता है तो आम आदमी पार्टी उनकी मदद करेगी। राघव चड्ढा के मुताबिक अभी तक कंगना के अलावा कुछ भाजपा सांसदों को नोटिस भेजा गया है।

कंगना रानौत को जीवन ज्योति कौर की ओर से नोटिस भेजा गया है। इसी तरह सुखविंदर सिंह की ओर से भाजपा सांसद मनोज तिवारी को, नरिंदर सिंह कई तरफ से रमेश बिधुड़ी, गुरिंदर बिरिंग की ओर से सांसद रवि किशन समेत कुछ अन्य तो नोटिस भेजा गया है। सभी नोटिस आम आदमी पार्टी की की ओर से उपलब्ध कराएं गए कानूनी मदद से कराया गया है। राघव चड्ढा का कहना है कि आगे भी हम किसानों की मदद करते रहेंगे।