राहुल गांधी पर अमित शाह का निशाना, बोले- इटली का चश्मा उतारें, फिर दिखेगा विकास

राहुल गांधी पर अमित शाह का निशाना, बोले- इटली का चश्मा उतारें, फिर दिखेगा विकास
राहुल गांधी पर अमित शाह का निशाना, बोले- इटली का चश्मा उतारें, फिर दिखेगा विकास

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-रोहित मिश्रा

मो-7618996633

कैंब्रिज विश्वविद्यालय ने राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला था। इसके बाद भाजपा भी हमलावर है। रविवार को अरुणाचल प्रदेश में एक कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, कांग्रेस के हमारे दोस्त अकसर कहते हैं कि 8 साल की सरकार में भाजपा ने क्या किया? अगर कोई अपनी आंखें ही बंद कर ले तो क्या वह विकास देख सकेगा?

अमित शाह ने कहा, कांग्रेस के लोग आंखें बंद करके विकास ढूंढ रहे हैं। राहुल बाबा, आप अपनी आंखें खोलिया, इटली के चश्मे उतारकर भारत का चश्मा पहन लीजिए। इसके बाद आपको दिखने लगेगा कि आठ साल में क्या हुआ। इन सालों में हमने पर्यटन का विकास किया, कानून व्यवस्था दुरुस्त की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पेमा खांडू ने मिलकर वो काम किया जो 50 साल में नहीं हुआ था।

गृह मंत्री ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्वोत्तर राज्यों का कई बार दौरा किया और अपने मंत्रियों से भी ऐसा करने को कहा है। यह 14वीं बार है जब मैं यहां आया हूं। आप सोच सकते हैं कि हमारी सरकार पूर्वोत्तर को कितनी प्राथमिकता दे रही है। पूर्वोत्तर में लगभग 9 हजार बागियों ने हथियार डाल दिए। वे अब मुख्य धारा से जुड़ चुके हैं।

पूर्वोत्तर के राज्य जो कभी हिंसा और आतंकवाद के लिए सुर्खियों में रहते थे, आज उनकी संस्कृति और विविधता की चर्चा होती है। गृह मंत्री ने कहा, हम असम और अरुणाचल प्रदेश में दशकों से चल रहे संघर्ष को खत्म करने में कामयाब हुए हैं। मैं दोनों मुख्यमंत्रियों को इसके लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। बता दें कि अमित शाह की राहुल गांधी पर टिप्पणी तब आई है जब आइ़डिया फॉर लंदन इवेंट में शुक्रवार को राहुल गांधी ने कई भाजपा नेताओं पर अटैक किया था