रायबरेली-अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं तीन लोग घायल,दो रेफर

रायबरेली-अलग-अलग मार्ग दुर्घटनाओं तीन लोग घायल,दो रेफर

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-सागर तिवारी 
मो-8742935637


ऊँचाहार-रायबरेली-क्षेत्र के अलग अलग स्थानों पर हुई मार्ग दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गये, जिसमें गंभीर रूप से घायल दो लोगों को सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
मंगलवार की दोपहर क्षेत्र के कानपुर उन्नाव राजमार्ग पर सुदामापुर तिराहे के निकट टेम्पो की टक्कर से बाइक सवार शिवप्रकाश निवासी बरारा बुजुर्ग थाना गदागंज व उमेश कुमार निवासी रसूलपुर थाना सलोन घायल हो गये, राहगीरों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद शिवप्रकाश को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
दूसरी घटना ऊँचाहार सलोन मार्ग पर एनटीपीसी गेट नम्बर 2 के निकट की है जहाँ मंगलवार की दोपहर बाद कार की टक्कर से बाइक सवार राकेश कुमार निवासी पूरे मालिन बहेरवा घायल हो गया, राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से घायल को सीएचसी लाया गया जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।
सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज कुमार शुक्ल ने बताया कि सड़क दुर्घटना में घायल तीन लोग सीएचसी आये थे जिसमें गंभीर रूप से घायल शिवप्रकाश व राकेश कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है।