Raibareli-दबंगो ने घर मे घुस कर महिलाओ को लाठी डंडों से जमकर पीटा

Raibareli-दबंगो ने घर मे घुस कर महिलाओ को लाठी डंडों से जमकर पीटा

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-ओम द्विवेदी(बाबा)
मो-8573856824

खीरों-रायबरेली- हरीपुर मिरदहा गांव में शनिवार की शाम जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं की पिटाई की। दोनों पक्षों से चार महिलाएं घायल हो गई । पुलिस ने दोनों पक्षों के नामजद आरोपितों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया है।
      हरीपुर मिरदहा निवासी अफसरी बेगम ने आरोप लगाया है कि उसके पड़ोसी गुलाम रसूल की पक्की दीवार के पास उसकी कच्ची दीवार खड़ी थी। बरसात आने के कारण उसने अपनी कच्ची दीवार गिरा दिया। इससे नाराज होकर गुलाम रसूल के बेटे सीबू,आमिर,फैजान और बेटी जमरीन ने उसके घर में घुसकर उसे लाठी डंडों से पीटकर घायल कर दिया। बीच बचाव करने पर बेटी गुलाबा को भी पीटकर घायल कर दिया । ग्रामीणों के बीच बचाव करने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। 

       दूसरे पक्ष से हुस्नजहां ने भी अफसरी बेगम,कल्लू और गूलाबा पर गाली गलौज करते हुए मारपीट कर उसे और बेटी जरमीन को घायल करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। प्रभारी निरीक्षक आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के नामजद आरोपितों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।