सीएमएस नीता साहू पर दर्ज हो आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा

सीएमएस नीता साहू पर दर्ज हो आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा
सीएमएस नीता साहू पर दर्ज हो आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-रोहित मिश्रा
मो-7618996633


आज समाजवादी अधिवक्ता सभा की ओर से जिला निर्वाचन अधिकारी व मुख्य चुनाव आयुक्त को एक ज्ञापन दिया गया है ज्ञापन में समाजवादी अधिवक्ता सभा की ओर से यह मांग की गई है कि जनपद में है सीएमएस के पद पर तैनात की गई अनीता साहू के द्वारा भारतीय जनता पार्टी का एजेंट बन कर काम किया जा रहा है मामला यह है कि नीता साहू ने अपनी जोइनिंग वाले दिन भारतीय जनता पार्टी का झंडा लगी हुई कार जिस पर पीछे बैनर में जो लक्ष्य 2022 लिखा हुआ है और उनकी फोटो लगी हुई है और उस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन नीता साहू जी के नाम पर ही है।



इस अवसर पर समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष एडवोकेट गोविंद चौहान ने ज्ञापन के माध्यम से मुख्य चुनाव आयुक्त व जिला निर्वाचन अधिकारी से मांग की है की आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा वर्तमान समय सुनीता साहू के ऊपर दर्ज किया जाना चाहिए जिससे आदर्श आचार संहिता का पालन हो सके।


यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष फहीम अहमद ने कहा कि इस प्रकार से सीएमएस का एक पार्टी विशेष का प्रचार करना गैरकानूनी है और उनके ऊपर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज होना चाहिए जिससे चुनावों को निष्पक्ष तरीके से कराया जा सके।
यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव अखिलेश माही एडवोकेट ने कहा कि वर्तमान सीएमएस के द्वारा भारतीय जनता पार्टी का प्रचार किया जाना निंदनीय है और उनके पद की गरिमा के खिलाफ है ऐसा यदि कोई आम आदमी करता तो उसके ऊपर आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा तुरंत दर्ज कर लिया जाता।

युवजनसभा के जिला महासचिव देवेंद्र सिंह ने कहा की सीएमएस ऐसा आचरण किया जाना गैरकानूनी है और इसके लिए इनके ऊपर शीघ्र आचार संहिता उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया जाना न्याय हित में नितांत आवश्यक है।

एडवोकेट विभव यादव ने कहा कि सीएमएस का यह आचरण कतई कानूनी नहीं है और उनके द्वारा यह जो किया जा रहा है इसके लिए उन पर मुकदमा दर्ज किया जाना नितांत  आवश्यक है।
मौके पर यूथ ब्रिगेड के प्रदेश सचिव अखिलेश माही एडवोकेट समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिला अध्यक्ष एडवोकेट गोविंद चौहान यूथ ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष अहमद फैजान एडवोकेट वैभव यादव एडवोकेट निखिल सोनकर आदि लोग मौजूद रहे ।