सड़क हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल

सड़क हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल
बछरावां रायबरेली: थाना क्षेत्र के चुरुवा पश्चिम गांव बायपास मार्ग पर रैन गांव के पास बाइक से जा रहे पति पत्नी की बाइक अचानक अनियंत्रित हो गई । घटना में पति पत्नी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए । सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस में घायल दोनों को इलाज के लिए सीएचसी बछरावां पहुंचाया । जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत गंभीर देखते हुए , उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है ।
          सोमवार दोपहर लगभग 2:30 बजे लखनऊ जनपद के निगोहा थाना क्षेत्र स्थित भगवानपुर गांव के रहने वाले प्रेमचंद्र चौरसिया (40) पुत्र रज्जन चौरसिया अपनी पत्नी सरोज चौरसिया (36) को साथ लेकर बाइक से चुरुवा पश्चिम गांव बाईपास मार्ग होते हुए बछरावां की तरफ जा रहे थे । तभी रैन गांव के पास उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई । जिससे दोनों सड़क पर गिर पड़े । हादसे में दोनों गंभीर रूप से चोटिल हो गए।  सूचना पर पहुंची एंबुलेंस ने घायल दंपत्ति को इलाज के लिए सीएचसी बछरावां पहुंचाया । जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।
       इस बाबत थानाध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस को मौके पर भेजा गया है । घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है । तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्यवाही की जाएगी ।

फेसबुक पेज को लाइक करना बिल्कुल न भूले