भाजपा नेत्री सुधा द्विवेदी पर दर्ज हुआ मामला

भाजपा नेत्री सुधा द्विवेदी पर दर्ज हुआ मामला
भाजपा नेत्री सुधा द्विवेदी पर दर्ज हुआ मामला

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-रोहित मिश्रा
मो-7618996633

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन व कोविड गाइडलाइंस का पालन न करना पड़ा महंगा



रायबरेली - सरेनी विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी नेत्री सुधा द्विवेदी पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कर दिया गया है।
विदित हो कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश भर में आदर्श आचार संहिता लागू है वहीं जिले में आदर्श आचार संहिता के साथ-साथ धारा 144 भी लागू की गई है।


जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव की तरफ से आदर्श  आचार संहिता का कड़ाई से पालन कराने के भी निर्देश दिए गए हैं। इसी क्रम में सरेनी थाना क्षेत्र के काजीखेड़ा गांव में भाजपा नेत्री शुभा द्विवेदी द्वारा समर्थकों के साथ वाहनों का काफिला लगाकर प्रचार करने की सूचना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी मामले का संज्ञान लेते हुए सरेनी विधानसभा क्षेत्र के आर ओ आशीष कुमार मिश्र ने तत्काल कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। सरेनी थाना क्षेत्र में कंजीखेड़ा गांव में अपने समर्थकों के साथ आधा दर्ज गाड़ियों व तीन दर्जन से अधिक समर्थकों के साथ बिना मास्क व कोरोना गाइडलाइन का पालन किये हुए आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे थे, प्राप्त जानकारी के अनुसार सरेनी थाना में श्री फाउंडेशन के मुखिया मनोज द्विवेदी दादा श्री की पत्नी सुधा द्विवेदी व दो दर्जन से अधिक अज्ञात समर्थकों पर आईपीसी की 171A, 269, 270, व 188 में उपनिरीक्षक लल्लू सिंह की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है।
सरेनी विधानसभा के आर ओ आशीष कुमार मिश्र ने बताया कि सरेनी थाना क्षेत्र की कांजी खेड़ा गांव में सुधा द्विवेदी द्वारा समर्थकों के साथ आचार संहिता का उल्लंघन वकोविक गाइडलाइंस का पालन नहीं किया जा रहा था इसकी सूचना मिलते ही तत्काल मामला दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर बड़ी कार्रवाई की जा रही है कहीं पर कोरोना गाइडलाइंस के अनुपालन में कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी वही पूरे क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन कराया जाएगा