तेज रफ़्तार ट्रक की टक्कर से दो सगे भाईयो की मौत

तेज रफ़्तार ट्रक की टक्कर से दो सगे भाईयो की मौत
तेज रफ़्तार ट्रक की टक्कर से दो सगे भाईयो की मौत

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-ओम द्विवेदी(बाबा)
मो-8573856824


रायबरेली-शनिवार की देर रात मौरावां-लखनऊ मार्ग पर सड़ऊली कंचनपुर गांव के मध्य खीरों थाना क्षेत्र के पाहो निवासी बाइक सवार दो सगे भाइयों को सामने से आ रही ट्रक ने कुचल दिया।

इससे दोनों भाइयों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची उन्नाव पुलिस ने दोनों बाडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

रायबरेली में पाहो निवासी सोनू सिंह (30) और रामेंद्र सिंह उर्फ मोनू सिंह (28) पुत्र सुरेंद्र प्रताप सिंह अपने बड़े भाई पंकज सिंह व विक्रम सिंह के साथ लखनऊ में प्राइवेट नौकरी करते थे। दोनों भाई शनिवार को अपने घर आ जाते थे और सोमवार को सुबह अपने घर से बाइक द्वारा लखनऊ जाते थे। शनिवार की देर रात सोनू सिंह अपने छोटे भाई रामेंद्र सिंह उर्फ मोनू सिंह के साथ बाइक द्वारा लखनऊ से वापस अपने घर पाहो आ रहा था। रात लगभग 12 बजे जैसे ही उनकी बाइक मौरावां लखनऊ मार्ग पर सड़ऊली व कंचनपुर गांव के मध्य में पहुंची तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इससे दोनों भाई सड़क पर गिर गए और ट्रक दोनों भाइयों को रौंदता हुआ चला गया। जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

उन्नाव जिले के थाना बारासगवर की पुलिस के जरिए घटना की सूचना खीरों थाने को दी गई। खीरों पुलिस ने घटना की सूचना पाहो निवासी मृतकों के परिवारजन को दी। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पूरे गांव में मातम छा गया। परिवारजन दोनों भाइयों के शव को लेने के लिए उन्नाव रवाना हो गए। रविवार को देर शाम तक शव घर पहुंचने की संभावना व्यक्त की जा रही है। इस दर्दनाक घटना से मृतकों के पिता सुरेंद्र प्रताप सिंह, मां निर्मला सिंह, भाई पंकज सिंह और विक्रम सिंह सहित सभी परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक आदर्श कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना उन्नाव पुलिस द्वारा दी गई है । तहरीर मिलने पर स्थानीय थाने में अभियोग पंजीकृत कराया जाएगा। पुलिस ट्रक की तलाश कर रही है।