रात को घर के बाहर सोई थी 12 साल की बच्ची, सुबह 200 किमी दूर अमरूद के बाग में मिला अधजला शव, परिवार को रेप के बाद हत्या का शक

रात को घर के बाहर सोई थी 12 साल की बच्ची, सुबह 200 किमी दूर अमरूद के बाग में मिला अधजला शव, परिवार को रेप के बाद हत्या का शक

-:विज्ञापन:-

यूपी के कानपुर (Kanpur Crime) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. कानपुर देहात में एक 12 साल की बच्ची की का अधजला शव मिलने (Child Half Burnet Dead Body) से हड़कंप मचा हुआ है. हैरानी की बात ये है कि बच्ची रात को अपने घर के बाहर सो रही थी लेकिन उसका शव घर से करीब 200 कमी दूर बरामद किया गया है. बच्ची के शरीर से कपड़े भी गायब मिले है. वहीं मौके से एक चारपाई भी बरामद की गई है. परिवार बच्ची से रेप का शक जता रहा है.

रूह कंपा देने वाली ये घटना मंगलपुर के जैतापुर को बुधवार देर रात हुई. किसान परिवार का कहना है कि बच्ची घर के बाहर चारपाई पर सो रही (Child Sleeping Outside Home) थी. उसके पास में ही दूसरी चारापाई पर उसकी दादी सो रही थीं. जब वह सुबह सोकर उठे तो बच्ची वहां से गायब थी. ढूंढने पर घर से करीब 200 कमी दूर अमरूद के बगीचे में बच्ची का अधजला शव मिला. पीड़ित परिवार ने उनकी बच्ची को रेप (Rape) के बाद जिंदा जलाने का आरोप लगाया है. उन्हें शक है कि हैवानों ने पहले तो बच्ची से रेप किया और फिर पकड़े जाने के डर से उसे जिंदा जला दिया.

बच्ची का अधजला शव मिलने से हड़कंप

पुलिस को जैसे ही इस घटना की खबर मिली वह तुरंत मौके पर पहुंच गई. ASP घनश्याम चौरसिया और फरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने गांव के खड़ंजा मार्ग से एक जली हुई चारपाई बरामद की है. पुलिस को शक है कि बच्ची को घर के बाहर से किडनैप कर इसी चापराई पर जलाने की कोशिश की गई है. वहीं हत्यारों ने उसके शव को बगीचे में फेंक दिया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बच्ची के पोस्टमार्टम के बाद ही सच्चाई उजागर हो सकेगी. बच्ची को जलाने के लिए पेट्रोल या किसी केमिकल का इस्तेमाल किया गया है. पुलिस को शक है कि इस घटना में किसी जानकार का हाथ हो सकता है. आरोपी ने अपनी पहचान छिपाने के लिए ही बच्ची की हत्या की है. जल्द ही इस घटना की सच्चाई सबके सामने आ जाएगी.

परिवार को रेप के बाद हत्या का शक

वहीं IG रेंज मोहित अग्रवाल ने कहा कि 12 साल की बच्ची का शव उसके घर से कुछ दूरी पर मिला है. परिवार को रेप के बाद हत्या का शक है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. पुलिस की कई टीमें मामले की जांच कर रही हैं. वहीं इस घटना के बाद गांव के लोग काफी गुस्से में हैं.