रायबरेली-समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरने का प्रयास किया

रायबरेली-समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरने का प्रयास किया

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-सन्दीप मिश्रा

रायबरेली- समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने किसानों के मुद्दे पर सरकार को घेरने के साथ कानून व्यवस्था भ्रष्टाचार का भी मुद्दा उठाया है उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार को फेल बताया है क्योंकि अब चुनाव आने वाला है।प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने रायबरेली पहुंचकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की वहां पर उन्होंने सीधे भाजपा सरकार पर हमला बोला है उनका कहना है कि प्रदेश में भ्रष्टाचार और अपराध चरम सीमा पर है किसानों के मुद्दे को उठाते हुए प्रदेश अध्यक्ष में किसानों के फसल का मूल्य उनकी लागत के अनुपात के अनुसार निर्धारित करने की मांग की।
चुनाव के मात्र 5 महीने बचे ऐसी स्थिति में प्रदेश की सबसे बड़ी दूसरी राजनीतिक पार्टी समाजवादी पार्टी ने अपने सभी कद्दावर नेताओं को चुनावी अभियान में लगा दिया है। उसी के तहत प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने रायबरेली पहुंचकर मोर्चा संभाला उनके साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडेय भी मौजूद रहे।
नरेश उत्तम 2022 में प्रदेश में सपा की सरकार बनने का दावा कर रहे हैं । देखने वाली बात यह है कि सपा ने रायबरेली को पूरी तरह से टारगेट बना कर रखा है 2 दिन पहले भी दस्यु सुंदरी और पूर्व सांसद फूलन देवी की मूर्ति लगाने को लेकर समाजवादी पार्टी ने मोर्चा संभाला था जिसे प्रशासन ने नाकाम कर दिया।