संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में मिला युवक का शव हत्या की आशंका

संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में मिला युवक का शव हत्या की आशंका
संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में मिला युवक का शव हत्या की आशंका

-:विज्ञापन:-

बछरावां रायबरेली -बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत देर शाम  हसनगंज मजरे नीम टीकर गांव मे गांव निवासी 32 वर्षीय युवक अनूप चतुर्वेदी का शव घर से मात्र 300 मीटर की दूरी पर रेलवे लाइन के किनारे तालाब में मिला। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने जब शव को तालाब में देखा तो आनन-फानन सूचना घरवालों को दी गई। मौके पर पहुंचे घरवालों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। ग्रामीण हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जता रहे हैं।

बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत हसनगंज मजरे नीम टीकर गांव निवासी अनूप चतुर्वेदी पुत्र संतोष चतुर्वेदी उम्र 32 वर्ष  मजदूरी का काम करता था। दोपहर के बाद घर से बाहर निकला था देर शाम तक घर नहीं लौटा लगभग शाम को 7:00 बजे घर से ही लगभग 300 मीटर की दूरी पर रेलवे लाइन के किनारे स्थित तालाब में उसका शव मिला। आसपास के लोगों ने शव को देखकर सूचना घरवालों को दी घरवालों ने पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची बछरावां पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। परिजन व ग्रामीणों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है। 
https://raebareliexpress.in/en/L8XWl
मृतक अनूप चतुर्वेदी  मेहनत मजदूरी कर अपने पूरे परिवार का पालन पोषण करता था  उसकी पत्नी रेनू  व  बच्ची  लक्ष्मी , गुड़िया व  लड़का अनमोल का रो रो कर बुरा हाल है । घटना की सूचना जैसे ही गांव में फैली गांव में हड़कंप मच गया बड़ी संख्या में लोग  तालाब किनारे इकट्ठा होने लगे ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि तालाब में इतना पानी नहीं है कि  अनूप की उसमें डूब कर मौत हो जाए लोग हत्या की आशंका जता रहे हैं ।
थाना अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया है कि तालाब में शव पाए जाने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है शव को कब्जे में ले लिया गया है पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह स्पष्ट होगी ।अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।