BJP से निष्कासित नूपुर शर्मा का आया बयान बोली-मेरी मंशा किसी को कष्ट पहुंचाने की नहीं थी

BJP से निष्कासित नूपुर शर्मा का आया बयान बोली-मेरी मंशा किसी को कष्ट पहुंचाने की नहीं थी

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-ओम द्विवेदी(बाबा)

मो-8573856824

BJP से निष्कासित प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने बयान जारी कर कहा कि मेरी मंशा किसी को कष्ट पहुंचाने की कभी नहीं थी। मेरे शब्दों से किसी की धर्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने शब्द वापस लेती हूं। लेकिन मेरे आराध्य शिव जी का अपमान किया जा रहा था मेरे सामने कहा जा रहा था शिवलिंग नहीं फुवारा है। महादेव के अपमान को बर्दाश्त नहीं कर पाई और मैंने रोष में आकर कुछ चीज़ें कह दी।

बता दे कि इससे पहले अपने प्रवक्ताओं की विवादित टिप्पणी को लेकर आज यानी रविवार को बीजेपी ने कड़ा एक्शन लेते हुए नूपुर शर्मा को 6 साल के लिए बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया। बता दे कि हाल ही में नूपुर शर्मा ने पैगम्बर मोहम्मद पर आपत्तिजनक बयान दिया था। जिसको लेकर बीजेपी ने आज उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया।

वहीं नूपुर शर्मा के साथ ही दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता नवीन कुमार को भी आज भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। बता दे कि आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की थी जिसमें उन्होंने कहा था कि पार्टी सभी धर्मों का सम्मान करती है। और पार्टी किसी भी विचारधारा के खिलाफ है जो किसी भी संप्रदाय या धर्म का अपमान करती है।