रायबरेली- एनटीपीसी में अंबेडकर जयंती के कार्यक्रमों का शुभारंभ

रायबरेली- एनटीपीसी में अंबेडकर जयंती के कार्यक्रमों का शुभारंभ

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-सागर तिवारी
मो-8742935637

 ऊंचाहार-रायबरेली- एनटीपीसी में डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती के उपलक्ष्य में कई कार्यक्रम व प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही हैं। स्कूली बच्चों, कर्मचारियों, महिलाओं तथा अन्य वर्गों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताएं जैसे ड्राइंग, निबंध, सामान्य ज्ञान के साथ-साथ अंबेडकर के जीवन दर्शन को रेखांकित करने वाली प्रदर्शिनी एवं दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। आगामी 14 अप्रैल को मुख्य कार्यक्रम के पहले आयोजित हो रही विभिन्न प्रतियोगिताओं में बालक और बालिकाएं खुलकर भाग ले रहे हैं। इसी क्रम में आज ड्राइंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें केजी से लेकर कक्षा 12 तक के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।

मानव संसाधन विभाग की प्रमुख वंदना चतुर्वेदी ने एनटीपीसी कर्मचारियों व उनके परिवारजनों से अपील है कि बड़ी संख्या में प्रतियोगिताओं में सहभागिता करके अंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को सफल बनाएं। क्योंकि अंबेडकर के विचार व उनका दर्शन समतामूलक समाज की स्थापना में महत्वपूर्ण स्थान रखते हैं।

अंबेडकर जयंती समारोह समिति के पदाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि एनटीपीसी में अंबेडकर जयंती के दिन मुख्य समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसमें चम्मच दौड़ व म्यूजिकल कुर्सी दौड़ मुख्य आकर्षण होंगे। ऊंचाहार परियोजना के प्रमुख कमलेश सोनी मुख्य समारोह के मुख्य अतिथि होंगे।