रायबरेली- सब्जी मंडी में व्यवसाइयों ने जेबकट कर भाग रहे युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

रायबरेली- सब्जी मंडी में व्यवसाइयों ने जेबकट कर भाग रहे युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया

-:विज्ञापन:-

रिपोर्ट-सागर तिवारी
मो-8742935637

ऊँचाहार-रायबरेली-क्षेत्र के खोजनपुर स्थित सब्जी मंडी में सब्जी व्यवसायी के जेब से पैसा निकालते समय व्यापारियों ने जेबकतरे को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है, वहीं पीड़ित व्यापारी ने कोतवाली में पकड़े गए युवक के विरुद्ध तहरीर दी है।
शुक्रवार की सुबह मियांपुर गांव निवासी धनकेश मंडी में सब्जी खरीदने आया था तभी वहां पहले से ही घूम रहे एक शख्स ने उसके जेब से 3500 रुपये निकाल लिये, लेकिन व्यापारी ने सजगता दिखाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद मंडी परिसर में इसी बात को लेकर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद पता चला कि दो दिन पूर्व खोजकला पुर निवासी किसान मुन्नालाल व चड़रई गांव निवासी व्यापारी महराजदीन के भी जेब से पकड़े गए व्यक्ति ने पैसे निकाले थे।जिसके बाद मंडी संचालक की सूचना पर पहुंची पुलिस  युवक को लाकर पूछताछ कर रही है।
मंडी संचालक धर्मेंद्र कुमार मौर्य ने बताया कि सब्जी मंडी में दो दिनों से व्यापारियों के जेब से पैसे निकलने की जानकारी पर अनाउंसमेंट के माध्यम से व्यापारियों को सजग किया गया था।
कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि सब्जी मंडी में एक युवक को व्यापारियों द्वारा पकड़ा गया था, तहरीर मिली है युवक से पूछताछ की जा रही है।